गोलियों से भून दिया गया तेजस्वी यादव [RJD] के नेता को : Bihar Election 2020

Bihar Election 2020, Patna News, Bihar News - घटना गुरुवार सुबह की है, जब अज्ञात अपराधियों ने राजद नेता (RJD Leader) सुरेश यादव को निशाना बनाते हुए...
गोलियों से भून दिया गया तेजस्वी यादव [RJD] के नेता को  : Bihar Election 2020

बिहार के गोपालगंज
में हुई घटना के बाद अस्पताल के बाहर जमा भीड़ गोपालगंज.

बिहार के गोपालगंज (Gopalganj) में अपराधियों ने बड़ी घटना को अंजाम देते हुए RJD नेता को दिनदहाड़े गोली मार दी. घटना गुरुवार सुबह की है, जब अज्ञात अपराधियों ने राजद नेता (RJD Leader) सुरेश यादव को निशाना बनाते हुए फायरिंग की. गोली लगने से गंभीर रूप से घायल सुरेश यादव को सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए गोरखपुर रेफर कर दिया गया है. 

बाइक सवार अपराधी ने मारी गोलियां
घटना नगर थाना कुकुरभुखा गांव की है. बताया जाता है कि सुरेश यादव गुरुवार की सुबह अपने घर के सामने टहल रहे थे, तभी बाइक सवार एक अपराधी ने ताबड़तोड़ उनके ऊपर गोलियों की बौछार कर दी. इससे वह वहीं फर्श पर गिर गए, बाद में घरवालों ने स्थानीय लोगों की मदद से उनको सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया, जहां उनकी नाजुक हालत को देखते हुए गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया. 

शरीर में लगी हैं तीन गोलियां 
अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ मुकेश कुमार के मुताबिक सुरेश को तीन गोलियां लगी हैं. उन्‍हें एक गोली सीने में और दो गोली कंधे में लगी है. उनको गोरखपुर के लिए रेफर किया गया है. बता दें कि सुरेश यादव के ऊपर कई अपराधिक मामले दर्ज हैं. वो नगर थाना के कुकुरभुखा गांव के रहने वाले हैं. सुरेश की पत्नी मकसूदपुर पंचायत की मुखिया रह चुकी हैं. सुरेश पर हत्या, अपहरण, डकैती, रंगदारी और जमीन पर कब्ज़ा करने के संगीन आरोप हैं.

तेजस्वी यादव के साथ वायरल हुई थी फोटो
हाल के दिनों में जब नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव गोपालगंज के दौरे पर थे तब सुरेश यादव का तेजस्वी यादव के साथ सर्किट हाउस का एक फोटो खूब वायरल हुआ था जिसको लेकर खूब हंगामा हुआ था. बहरहाल नगर थाना पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. नगर थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार के मुताबिक गोली लगने की सूचना है. मामले की छानबीन की जा रही है. राजद नेत्री सुनीता यादव ने अपराध को लेकर सरकार पर हमला बोला और जिला प्रशासन से जल्दी से जल्दी अपराधियो की गिरफ़्तारी की मांग की है. 
 Hindi Sena

Post a Comment